भाजपा की मांग पत्रकार का सामान और इंजीनियरिंग कॉलेज का निर्माण

भाजपा की मांग पत्रकार का सामान और इंजीनियरिंग कॉलेज का निर्माण

झारखण्ड विधानसभा के मानसून सत्र मे भाजपा विपक्ष की स्वर्णिम भूमिका निभाते हुए विपक्ष को विभिन विषयो पर घेरने के लिए तैयार है । भाजपा विधायक नवीन जायसवाल, अमर बाउरी, रणधीर सिंह सहित अन्य विधायक मांगों के संबंध में तख्तियां लेकर धरने पर बैठे है । तख्तियां मूलतः चंदनकियारी में इंजीनियरिंग कॉलेज बनाने ,बोकारो के कसमार के मृतक भूखल घासी और उसके परिजनों के मौत के दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग, 25 लाख रुपए की राहत राश तथा एक बेटे को सरकारी नौकरी और परिजनों को सुरक्षा देने की मांग की गई है , साथ ही साथ मधुपुर के पत्रकार पर दुर्व्यवहार करने वाले पुलिस इंस्पेक्टर को अविलंब निलंबित करते हुए ट्रांसफर की मांग की गई।

सत्र की शुरुआत शुक्रवार को अनुपूरक बजट के साथ हुई थी, शोक प्रकाश के कारण सत्र को स्थगित कर दिया गया था। भाजपा सदन के बाहर और भीतर दोनों ही जगह प्रदर्शन की तैयारी में है। जबकि दूसरी ओर सत्ताधारी पार्टी विपक्ष से निपटने की तैयारी में है।

Comments

Aduiti Shreya

I am a dream aspirant,  I aspire my dream as I don't want my dreams to be hallucination I want it to be a reality and for that, I am ready to give my best